73 वर्षीय वृद्ध ने 71 वर्षीय पत्नी को इसीलिए भेजा तलाक का नोटिस…

कानपुर : 73 साल की उम्र तक पत्नी के साथ रहने के बाद रिटायरमेंट के बाद एक वृद्ध ने अपनी पत्नी को तलाक का नोटिस भेजा। उन्होंने अपनी पत्नी पर अपने भाई के साथ मिलकर साढ़े तीन लाख का गबन और ढाई लाख की चोरी करने का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक यशोदा नगर निवासी अशोक कुमार दीक्षित का विवाह 5 मई 1968 को सुषमा के साथ हुआ था।

एक राष्ट्रीय बैंक के पूर्व कर्मचारी अशोक ने अधिवक्ता प्रवीण फाइटर के माध्यम से पत्नी सुषमा को लीगल नोटिस भेजा है। इसमें कहा कि जब तक वह नौकरी पर था, सब ठीक था लेकिन 2008 में सेवानिवृत्ति के बाद से ही सुषमा का व्यवहार अपमानजनक हो गया। दोनों पुत्रों व पुत्रवधुओं को उसके खिलाफ कर दिया।

अपने भाई के कहने पर सुषमा घर से ढाई लाख रुपए चुराकर ले गई। नोटबंदी के दौरान भी दोनों साढ़े तीन लाख का गबन कर चुके हैं। दोनों से जानमाल का खतरा है। इसके चलते अशोक को घर से दूर किराये के मकान में रहना पड़ रहा है। अधिवक्ता फाइटर ने बताया कि अपने मुवक्किल अशोक की ओर से उनकी 71 वर्षीय पत्नी सुषमा को कानूनी नोटिस भेजा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में भाजपा ही सरकार बनायेगी : विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को शुभेंदु अधिकारी के साथ तृणमूल नेताओं की बैठक पर प्र​तिक्रिया आगे पढ़ें »

स्वास्थ्य मंत्रालय का दावा – ‘देश में थमने लगी है कोरोना की रफ्तार’

नई दिल्ली : देश में कोरोना महामारी अपना कहर ढ़ा रहा है, परंतु केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से अच्छी खबर जारी की गई है। आगे पढ़ें »

ऊपर