दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर एनसीबी की रेड, ड्रग्स बरामद

नई दिल्ली : एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का एक-एक कर भंडाफोड़ हो रहा है। लगातार जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर मंगलवार को रेड मारी। सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा के घर से ड्रग्स की कंजप्शन क्वांटिटी बरामद हुई है। इसके बाद उन्हें फिर से पूछताछ के लिए एनसीबी ने समन भेजा है। इससे पहले भी करिश्मा से इस मामले में दो बार पूछताछ हो चुकी है। एक बार दीपिका पादुकोण के सामने बैठाकर करिश्मा से पूछताछ की गई थी।
जानकारी के मुताबिक, जांच के दौरान करिश्मा अपने घर पर नहीं मिली। इसके बाद एनसीबी ने घर पर समन चस्पा कर दिया। सूत्रों के मुताबिक कई ड्रग्स पैडलर ने अपनी पूछताछ के दौरान करिश्मा का नाम लिया था।

कल करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया, “हमने करिश्मा के पड़ोसियों, दफ्तर, परिचितों सभी को करिश्मा के समन की जानकारी दे दी है। बुधवार की सुबह उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया है। आगे की जांच जारी है। इससे ज्यादा डिटेल्स शेयर नही कर सकते।”

दीपिका और करिश्मा की ड्रग्स चैट सामने आई थी

बताते चलें कि, कुछ दिनों पहले दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत भी सामने आई थी। दीपिका-करिश्मा के बीच यह बातचीत 28 अक्टूबर 2017 को हुई थी। करिश्मा से हो रही बातचीत में दीपिका ने ‘hash’ और ‘weed’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। प्रतिबंधित ड्रग्स से जुड़ी भाषा में hash का इस्तेमाल हशीश के लिए होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर