जब प्यार में टूटने के बाद एक आशिक ने खोला ‘दिल टूटा आशिक’ नाम का कैफे

उत्तराखंड : उत्तराखंड के देहरादून में एक चाय का कैफे इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यह कैफे अपने नाम की वजह से चर्चा में है। देहरादून के 21 वर्षीय दिव्यांशु ने ‘दिल टूटा आशिक’ नाम से एक चाय का कैफे खोला तो वहां लोगों की भीड़ लगने लगी। इस नाम के पीछे का कारण उन्होंने खुद बताया। दरअसल, प्यार में टूटकर यूं तो बहुत से आशिक बिखर जाते हैं। यही हाल दिव्यांशु का भी हुआ लेकिन जल्द ही उन्होंने खुद को संभाल लिया। दिव्यांशु 6 महीने तक डिप्रेस्ड रहे और लगातार पबजी खेलने लगे। अचानक उन्होंने फैसला किया कि वो अब ऐसे नहीं जिएंगे और चाय का एक कैफे खोल लिया। कैफे का नाम रख दिया ‘दिल टूटा आशिक’। आश्चर्य की बात ये है कि कैफे के इस नाम को देखकर लोग यहां आ रहे हैं, काफी भीड़ उमड़ रही है। यह कैफे देहरादून के जीएमएस रोड पर स्थित है। कैफे लोगों के आकर्षण का कारण बना हुआ है। आसपास के इलाकों में भी ये खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दिव्यांशु कैफे में आ रहे लोगों से अपने अनुभव भी साझा कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किस्मत के बंद तालों को खोलता है कपूर, ये आसान टोटका आपको कर देगा मालामाल

कोलकाताः कपूर सनातम धर्म में बेहद पवित्र माना जाता है। हवन करने के लिए और आरती के दौरान कपूर का इस्तेमाल किया जाता है। इसके आगे पढ़ें »

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

ऊपर