जेल में बंद पति से मिलवाने के बहाने देवर ने किया बेहद गंदा काम

ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देवर के द्वारा अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का पति जेल में बंद है। देवर महिला को उसके पति से मिलवाने के नाम पर शहर लाया और उसको सुनसान मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, घटना के वक्त मौके पर मौजूद देवर के दोस्तों ने ब्लैकमेल कर महिला के साथ दो दिनों तक दुष्कर्म किया। आखिरकार परेशान महिला ने पुलिस में शिकायत दर्झ कराई है।
दरअसल जिले के डबरा के हथनौरा गांव की रहने वाली 30 वर्षीय महिला का पति कुछ दिन पहले मारपीट के मामले में शिकायत के बाद जेल चला गया था। इसके बाद महिला को उसका देवर यह कहकर शहर लाया कि वह वहां हर सप्ताह पति से जेल में मुलाकात करवाता रहेगा। 10 अप्रैल को महिला को उसका देवर उसके पति के मिलवाने के बहाने शहर लेकर आया हुआ था। वहां देवर अपनी भाभी को मोतीझील कृष्णा नगर कॉलोनी स्थित एक सुनसान मकान में गया और महिला के साथ दुष्कर्म किया। भाभी ने जब इसका विरोध किया तो देवर ने जान से मारने की धमकी दी। इस पूरी घटना में गांव के रहने वाले देवर के तीन दोस्तों ने उसकी मदद की।
देवर के दोस्त भी करते रहे दुष्कर्म
आरोपी ने महिला को दो दिन तक उस मकान में ही रखा और उसके दोस्त प्रमोद, नंदू और बंटी भी वहां आकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करते रहे। 13 अप्रैल को किसी तरह पीड़िता जेल में अपने पति से मिलने के लिए पहुंची। महिला ने अपने पति को पूरी घटना बताई और फिर शाम को पुलिस से शिकायत दर्ज की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर देवर सहित तीन दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। एएसपी शहर अभिनव चौकसे का कहना है कि महिला ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या करने की कोशिश की, क्योंकि उसकी सास ने उससे खाना बनाने को आगे पढ़ें »

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ब्रेकिंग : पूजा के दौरान जली महिला

ब्रेकिंग : बेनियापुकुर में परित्यक्त झोपड़ी से 11 बम बरामद

चुटकियों में वजन कम कर देगा ये गर्मियों वाला फल, आज ही घर लें आएं रसीला फ्रूट

सुरक्षा की चादरों में घिर रहा है सेकेंड हुगली ब्रिज

शनिवार को ये 5 चीजें खरीदने से बचना चाहिए, जानिए क्या है इसका कारण

ऊपर