142 ‘ओमिक्रॉन’ मामलों के साथ दिल्ली पहुंचा टॉप पर

 नई दिल्ली : देश में कोरोना के नए वैरिएंट का प्रसार तेजी से होने लगा है। यह अब तक 19 राज्य-केंद्रशासित प्रदेशों में फैल चुका है, जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 598 हो गई है। ओमिक्रॉन संक्रमितों के मामले में दिल्ली ने महाराष्ट्र को पीछे छोड़ दिया है। दिल्ली में अब सबसे अधिक 142 मामले हो गए हैं। वहीं महाराष्ट्र 141 संक्रमितों के साथ दूसरे स्थान पर बना हुआ है। इसके अलावा गुजरात(49), तेलंगाना(44), केरल (57), तमिलनाडु(34), कर्नाटक(38),राजस्थान(43), हरियाणा(10), मध्यप्रदेश(9),ओडिशा(8), आंध्र प्रदेश(6), प. बंगाल(6), जम्मू-कश्मीर(3), उत्तर प्रदेश(2) चंडीगढ़(3), लद्दाख(1), उत्तराखंड में (1), हिमाचल(1) में भी ओमिक्रॉन के केस हैं। कोरोना के संक्रमण दर में भी 0.5 फीसदी की गंभीर बढ़ोतरी हुई है। इसके चलते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार ने राजधानी में नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है।

142 ‘ओमिक्रॉन’ मामले के साथ दिल्ली पहुंचा टॉप पर
ओमिक्रॉन संक्रमितों के मामले में दिल्ली ने महाराष्ट्र को भी पीछे छोड़ दिया है। दिल्ली में अब ओमिक्रॉन संक्रमितों की कुल संख्या 142 हो गई है जबकि महाराष्ट्र में अब 141 मामले हैं। देश में अब कुल 598 मरीज हो गए हैं। खतरा को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार ने आज रात से राजधानी में नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः शुभेंदु, दिलीप समेत 17 नेताओं पर जनहित का मुकदमा दर्ज, जानें मामला

कोलकाता: संपत्ति का आय से कोई संबंध नहीं है। महज कुछ ही सालों में इनकी संपत्ति चक्रवाती गति से बढ़ी है। राज्य के 17 सांसदों आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

ब्रेकिंग : किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान से पढ़ें: मुख्यमंत्री

बेटी के पहले जन्मदिन पर पानी पूरी विक्रेता ने एक लाख एक हजार पानी पूरी मुफ्त खिलाईं

ब्रेकिंग: राज्य में लगेंगे पांच इंडस्ट्रियल पार्क

ब्रेकिंग : हाईकोर्ट ने सुकन्या सहित छह लोगों को तलब किए जाने के आदेश को लिया वापस

ब्रेकिंग : 21 अगस्त तक जेल हिरासत में पार्थ और अर्पिता

रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप

कपिल शर्मा की नई फिल्म का क्लिप आया सामने, देखकर पहचान नहीं पाएंगे

उधार दिए पैसे मांगने पर महिला टीचर को जिंदा जलाया

ऊपर