साड़ी की वजह से महिला को दिल्ली के रेस्त्रां में नहीं मिली एंट्री

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक महिला को साड़ी पहनने की वजह से दिल्ली के एक रेस्त्रां में एंट्री नहीं मिली। वीडियो में महिला से कहा जा रहा है कि वह साड़ी में रेस्त्रां के भीतर नहीं जा सकती। घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग Zomato पर रेस्त्रां की खराब रेटिंग कर रहे हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला..

दरअसल, ट्विटर (Twitter) पर @anitachoudhary नाम के अकाउंट से एक 16 सेकेंड का वीडियो शेयर किया गया। जिसमें दावा किया गया कि दिल्ली के Aquila रेस्त्रां के कर्मचारियों ने उससे कहा कि वह साड़ी पहनकर भीतर नहीं जा सकती है।

 

वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया- ‘रेस्त्रां में साड़ी की अनुमति नहीं है क्योंकि भारतीय साड़ी अब एक स्मार्ट पोशाक नहीं है। स्मार्ट पोशाक की ठोस परिभाषा क्या है कृपया मुझे बताएं? कृपया स्मार्ट पोशाक को परिभाषित करें ताकि मैं साड़ी पहनना बंद कर दूं।’ इस वीडियो को भारत सरकार के कई मंत्रालयों को टैग भी किया गया।  

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर