यूथ कांग्रेस चीफ श्रीनिवास के खींचे बाल, बदसलूकी करने वाले जवान के खिलाफ एक्शन लेगी दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ पार्टी नेताओं का प्रदर्शन जारी है। इसी दौरान दिल्ली में यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कांग्रेस ने वीडिया जारी करते हुए आरोप लगाया कि हिरासत में लिए जाने के दौरान पुलिस के जवानों ने श्रीनिवास के साथ बदसलूकी की। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस के जवान श्रीनिवास को घेरे हैं और इसी दौरान एक कर्मी उनका बाल खींच रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा कि हम कर्मचारियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। पहचान के बाद कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जाएगी।

 

श्रीनिवास ने क्या कहा?
श्रीनिवास ने ट्विटर पर लिखा, ”आजाद भारत में अगर कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने ही AICC मुख्यालय के बाहर भी नहीं आ सकते तो फिर किस बात का लोकतंत्र? आखिर तानाशाह को इतना डर क्यों है??”
नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केंद्रीय एजेंसी ईडी सोनिया गांधी से पूछताछ कर रही है। इसी के विरोध में सड़क से लेकर संसद तक कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली में राहुल गांधी और कांग्रेस के कई अन्य सांसदों ने संसद भवन से मार्च निकाला। हालांकि विजय चौक पर पुलिस ने इन नेताओं को रोक दिया और हिरासत में ले लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर