बच्चियों को देख आपा खो बैठता था सीरियल मोलेस्टर, करता था….

नई दिल्ली: पुलिस के मुताबिक 23 नवंबर की शाम दिल्ली को डिफेंस कॉलोनी इलाके की पुलिस को 11 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण की जानकारी मिली। मौके पर पहुची पुलिस को पीड़ित परिवार ने बताया कि शाम के समय बच्ची घर के पास ही खेल रही थी। लेकिन थोड़ी देर बाद ही बच्ची गायब हो गई। आरोप है कि आरोपी बच्ची को अपने साथ लेकर गया और उसके साथ गलत काम करके फरार हो गया। मामला मासूम से जुड़ा था लिहाजा पुलिस ने फौरन इस मामले में आईपीसी की धारा 363, 354, 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। आसपास के लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने के बाद बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी दिल्ली के पहाड़ गंज का रहने वाला, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने आरोपी के घर दबिश देकर 27 साल के यश नाम के शख्स को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में हैरान करने वाले खुलासे

पूछताछ के दौरान आरोपी यश ने चौकाने वाले खुलासे किए। दरअसल आरोपी के खिलाफ 8 मामले दिल्ली के अलग अलग थानों में पहले से ही दर्ज है। इनमें कुछ चोरी के तो कुछ पॉक्सो के मामले हैं। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पेशे से इलेक्ट्रीशियन है और उसके खिलाफ दिल्ली के साकेत, मंदिर मार्ग और पहाडगंज थाने में मामले दर्ज हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी ने पूछताछ में बताया कि जब वो छोटी बच्चियों को देखता है तो बच्चीयों के प्रति उसके मन मे गन्दी भावना आने लगती थी । जिसके बाद वो इस तरह की वारदातों को अंजाम देता था। फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर मामले की तफ्तीश में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रनितनिधियों ने नागालैंड का अपना दौरा रद्द कर ​दिया। आज पार्टी के सांसद सुष्मिता देब, शांतनु सेन, अपरूपा पोद्दार आगे पढ़ें »

ऊपर