सुशील कुमार पर एक लाख का इनाम, मर्डर केस में पुलिस को तलाश

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर इनाम घोषित किया है। पुलिस सुशील की जानकारी देने पर एक लाख रुपए देगी। साथ ही उनके पीए अजय कुमार की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। बता दें कि सुशील पर युवा पहलवान सागर धनखड़ मर्डर केस में शामिल होने का आरोप है। उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए रोहिणी कोर्ट में याचिका दी है और इस पर मंगलवार को सुनवाई है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ितों के बयान पहले ही दर्ज कर लिए हैं। पीड़ितों का आरोप है कि झगड़े के समय सुशील वहां मौजूद थे।

सुशील को लगातार तलाश रही पुलिस

पुलिस सुशील कुमार को लगातार तलाश रही है। पुलिस ने सोनीपत, झज्जर और गुरुग्राम सहित कई जगहों पर दबिश दी है। हालांकि, आरोपी पहलवान पकड़ में नहीं आया। पुलिस ने बताया था कि सुशील का नाम प्राथमिकी में दर्ज है और वह फरार है। उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। मालूम हो कि पिछले सप्ताह दिल्ली की एक अदालत ने छत्रसाल स्टेडियम मामले में सुशील और छह अन्य लोगों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किए थे। इससे कुछ दिन पहले इसी मामले में सुशील के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

छत्रसाल स्टेडियम में हुआ झगड़ा
पिछले मंगलवार की रात को उत्तर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद में 23 साल के सागर और उसके दो दोस्तों की कथित तौर पर कुछ अन्य पहलवानों ने बुरी तरह पिटाई की थी, जिसमें उसकी (सागर की) मौत हो गई थी। यह झगड़ा दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट खाली करने को लेकर हुआ था। पुलिस के मुताबिक, इस विवाद में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस दलाल, सोनू, सागर, अमित और अन्य लोग शामिल थे। पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस हरियाणा के झज्जर के रहने वाले प्रिंस दलाल (24) को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर