रद्द की जाए CBSE की परीक्षा : केजरीवाल

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस के आंकड़ों में बढ़ोतरी होना बदस्तूर जारी है। राजधानी दिल्ली भी एक बार फिर कोरोना महामारी की चपेट में आ गई है और हर दिन कोरोना के मामले नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। बीते दिन दिल्ली में 11491 कोरोना के केस दर्ज किए गए, जबकि 72 लोगों की मौत हुई है। दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना के केस के बीच सरकार सख्त फैसले उठा रही है, तो वहीं अस्पतालों में व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं।
मुख्यमंत्री की अपील, परीक्षाएं रद्द की जाएं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बहुत जरूरी हो, तभी घर से बाहर निकलें। हर नियम का पालन करते हुए ही घर से बाहर निकलें। मौजूदा हालात को देखते हुए तुरंत CBSE के पेपर्स रद्द किए जाने चाहिए। केजरीवाल बोले कि मौजूदा हालात को देखते हुए यही बेहतर फैसला है। अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में अस्पतालों के साथ अब बैंकट हॉल को अटैच किया जा रहा है, ताकि अस्पतालों से कम खतरे वाले मरीजों को बैंकट हॉल में ले जाया जा सके। दिल्ली के अस्पतालों में जो सर्जरी वेटिंग में हैं, उन्हें अभी रोका जा रहा है सिर्फ इमरजेंसी मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

OMG तो इसलिये कोविड पॉजिटिव ने एक पेड़ पर बिताए 11 दिन

हैदराबाद: तेलंगाना में एक 18 साल के युवक का कोविड परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उसने एक पेड़ पर 11 दिन बिताए क्योंकि वह अपने छोटे आगे पढ़ें »

सीबीआई दफ्तर से 6 घंटे बाद निकलीं सीएम ममता बनर्जी

काेलकाताः नारदा स्टिंग केस में अपने दो मंत्रियों समेत पार्टी के चार नेताओं की सोमवार को गिरफ्तारी के बाद निजाम पैलेस सीबीआई दफ्तर पहुंचीं राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर