सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- अभी हमारे पास वैक्सीन नहीं, 18 से 44 साल वाले कल लाइन ना लगाएं

नई दिल्लीः तीसरे चरण के लिए कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अभी हमारे पास वैक्सीन नहीं है ऐसे में 18 से 44 साल के उम्र के लोग एक मई से वैक्सीनेशन के लिए लाइन न लगाएं। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर लोगों को अच्छा रेस्पॉन्स मिला है हालांकि अभी तक दिल्ली सरकार को वैक्सीन नहीं मिली है। हमलोग वैक्सीन के लिए कंपनी से संपर्क बनाए हुए हैं।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, ”बहुत सारे लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। सबसे पहले मेरा निवेदन है कि कल आप लोग सेंटर्स पर लाइन में ना लगें। कहीं इसकी वजह से कानून व्यवस्था ना गड़बड़ा जाए। कहीं  ऐसा ना हो कि सोशल डिस्टेंशिंग खराब हो जाए। एक या दो दिन में जैसे ही वो वैक्सीन आ जाती है हम अच्छे से मीडिया में घोषणा करके बता देंगे। आपको पता चल जाएगा, उसके बाद जिसकी अपॉइटमेंट होगा वो आए। सबको वैक्सीन लगवाएंगे, घबराने की और जल्दबाजी की जरूरत नहीं हैं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई कोर्ट में सुनवाई पूरी, ममता बनर्जी बोलीं- अब अदालत में ही होगा फैसला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल शुरू हो गई है। सीबीआई की ओर से टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) के दो मंत्रियों आगे पढ़ें »

मुंबई में 114 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चली आंधी, एयरपोर्ट छह बजे तक बंद

नई दिल्ली : देश के दक्षिण पश्चिम राज्यों में चक्रवाती तूफान ताउते का खतरा मंडरा रहा है। अब ये तूफान गुजरात की ओर से बढ़ आगे पढ़ें »

ऊपर