कार चोर निकला भोजपुरी अभिनेता, फिल्म निर्माता के साथ मिलकर करता था चोरी

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले और भोजपुरी फिल्में बनाने वाले एक कलाकार समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये दोनों गाड़ी चोरी करते थे और साथ ही लोगों को नकली नोट थमाकर उनके साथ ठगी की वारदात को अंजाम देते थे। मामला दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले का है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 50 लाख रुपये के नकली नोट बरामद किए हैं जिसमें कुछ नोट बच्चों खेलने वाले हैं, जो चूरन के नोट कहे जाते हैं। दरअसल, साउथ ईस्ट जिले के एन्टी थेफ्ट स्कॉवाड को इन शातिर चोरों के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी। उसी के आधार पर आरोपियों की धर पकड़ की गई। आरोपियों की पहचान राज सिंह उर्फ मोहम्मद शाहिद और सैयद जेन हुसैन के रूप में की गई है। इन दोनों को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी मार्केट के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से चोरी की एक स्कूटी बरामद हुई, जो जामिया इलाके से चोरी की गई थी। डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि राज उर्फ शाहिद कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुका है। उसने इलाहाबाद टू इस्लामाबाद नाम से एक फ़िल्म भी बनाई थी। शाहिद दिल्ली के आश्रम इलाके में साहिल सन्नी नाम का फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी चलाता है। पुलिस के मुताबिक जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में शाहिद आम लोगों के साथ ठगी की वारदातों को अंजाम देने लगा। डीसीपी के मुताबिक शाहिद आम लोगों को एक नोट के बदले 3 नोट देने की बात करता था, लेकिन बाद में शाहिद उन लोगों को झांसे में फंसाकर नकली नोट पकड़ा देता था। लॉकडाउन के वक्त जब काम बंद हो गया तो शाहिद ने सैयद हुसैन के साथ हाथ मिलाया और दोनों मिलकर गाड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की स्कूटी बरामद की है। पुलिस लगातार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदी दो बहनें, फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे महिला गैंग को पकड़ा है जिसके निशाने पर अक्सर बुजुर्ग व्यक्ति होते थे। राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन आगे पढ़ें »

वार्ड बॉय ने संक्रमित मरीज की ऑक्सीजन मशीन निकाली, बेटे के सामने तड़प-तड़पकर मौत

शिवपुरीः मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती संक्रमित कोरोना मरीज की ऑक्सीजन मशीन वार्ड बॉय ने हटा दी। ऑक्सीजन की कमी के चलते उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर