दीपिका ने दिया देश के टुकड़े करने वालों का साथः स्मृति ईरानी

jnu

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बीते दिनों दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में छात्रों को समर्थन देने पहुंची थीं जिस पर कई लोगों ने ऐतराज जताया था। इसे लेकर अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दीपिका पर निशाना साधते हुए कई सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि दीपिका उन लोगों का समर्थन कर रही हैं जो देश को बांटना चाहते हैं। बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद साक्षी महाराज भी दीपिका पर इस तरह के आरोप लगा चुकी हैं।

‘दीपिका का यह कदम हैरानी की बात नहीं’

स्मृति ईरानी ने एक कार्यक्रम में जेएनयू मामले पर बोलते हुए दीपिका पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि ‘दीपिका को यह पता होना चाह‌िए कि ऐसा करके उन्होंने उन लोगों का समर्थन किया है जो इस देश के टुकड़े करना चाहते हैं। जिस भी व्यक्ति को यह पता चला होगा कि दीपिका जेएनयू में प्रदर्शनकारियों के बीच गई थीं, वह जरूर इसकी वजह भी जानना चाहेगा।’ उन्होंने आगे कहा, ‘दीपिका ने उन लोगों का समर्थन किया जो देश को बांटना चाहते हैं, जो दंगों को अंजाम देते हैं, जो लड़कियों के शरीर पर लाठियों से हमला करते हैं। दीपिका का यह कदम हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है।’

‘दीपिका करती हैं कांग्रेस का समर्थन’

वहीं, बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट के जरिए स्मृति ईरानी के बयान का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में स्मृति को दीपिका की राजनीतिक रुचि पर बात करते देखा जा सकता है। स्मृति ने कहा, ‘वर्ष 2011 में दीपिका ने कांग्रेस का समर्थन करने की बात कही थी।’ उन्होंने जेएनयू में छात्रों के साथ हुई हिंसा को लेकर कहा कि जांच फिलहाल जारी है। इस मामले में जब तक पुलिस द्वारा न्यायालय के समक्ष जांच के सभी पहलुओं को प्रस्तुत नहीं किया जाता तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है।

‘दीपिका की आत्मा रोई होगी’

मालूम हो कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी दीपिका पादुकोण पर यह आरोप लगाया था कि वे टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी हैं। उन्होंने यह भी कहा था, ‘जेएनयू जाने के बाद दीपिका को खुद अपनी गलती का अहसास हुआ होगा। जब वे छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ खड़ी थीं तो उनकी आत्मा भी रोई होगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

air india

चीन के वुहान से भारतीयों को निकालने को तैयार एअर इंडिया विमान

मुंबई : चीन में फैले जानलेवा कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच वुहान प्रांत से भारतीय नागरिकों को निकालने के लिए एअर इंडिया अपने 423-सीट आगे पढ़ें »

fake recharge

जियो के नाम से फ्री रिचार्ज का वायरल हो रहा यह मैसेज है फर्जी

कई मोबाइल ऑपरेटर्स द्वारा हाल में की गई टैरिफ हाइक के कारण रिचार्ज की कीमतों भारी बढ़ोतारी हुई है। इस बीच व्हाट्सएप पर एक लिंक आगे पढ़ें »

ऊपर