वैक्सीनेटेड होने के बाद भी हुई मौत

चेन्नई : तमिलनाडु में बुधवार को कोरोना वायरस के एक 18 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। लड़की को कोरोना की दोनों वैक्सीन लगीं थीं और उसे पहले से कोई भी बीमारी नहीं थी। राज्य में 90 दिन बाद कोरोना के मौत की खबर सामने आई है। इसी के साथ तमिलनाडु में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 38,026 हो गई है वहीं ताजा कोविड-19 मामलों में 43% का उछाल देखा गया है। दरअसल बुधवार को राज्य में 476 नए मामले दर्ज किए गए जोकि मंगलवार को दर्ज किए गए 332 की तुलना में अधिक हैं।
वहीं मृतक लड़की की बात करें तो उसे मंगलवार सुबह 7.15 बजे बुखार और खांसी की शिकायत के साथ तंजावुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। टेस्ट से पता चला कि उसे गंभीर कोविड था जिसने उसके फेफड़ों को संक्रमित कर दिया था। दोपहर 2.30 बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
राज्य स्वास्थ्य सचिव सेंथिल कुमार ने बताया, “डॉक्टरों से मौत के कारणों का विस्तार से अध्ययन करने को कहा गया है। लड़की वैक्सीनेटेड थी और उसे कोई बीमारी नहीं थी। उसे केवल लंबे समय से खांसी की शिकायत थी।” उन्होंने कहा कि मरीज से लिए गए नमूने पूरे जीनोम अनुक्रमण के लिए भेजे जाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जादवपुर विश्वविद्यालय से परीक्षा की उत्तर पुस्त‌िका हुई ‘चोरी’

विश्वविद्यालय के कर्मचारी पर लगा आरोप सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर विश्वविद्यालय के परीक्षा की उत्तर पुस्त‌िका चोरी होने का मामला सामने आया है। उत्तर पुस्त‌िका चोरी आगे पढ़ें »

ऊपर