दिल्ली के बसंत बिहार में एक ही घर से मिली 3 लोगों की लाश, सुसाइड का शक

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार शाम एक 35 वर्षीय महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस को संदेह है कि तीनों की मौत “घुटन” से हुई, और अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस को शुरुआती जांच में ये सुसाइड लग रहा है क्योंकि कमरा अंदर से बंद था। घर से मां और दो बेटियों की लाश मिली है, पुलिस ने कहा कि कंट्रोल रूम में एक फोन आया कि एक परिवार ने अपने घर के अंदर खुद को बंद कर लिया है और जवाब नहीं दे रहा है। पुलिस टीम ने दरवाजा तोड़ा तो तीन शव बिस्तर पर पड़े मिले। डीसीपी ने कहा कि ‘पुलिस ने पाया कि एक गैस सिलेंडर का नॉब खुला हुआ था, और एक कथित सुसाइड नोट भी बरामद किया। उन्होंने यह भी पाया कि कमरे में तीन छोटी सुगंधित मोमबत्तियां रखी हुई थीं। ऐसा संदेह है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है।’डीसीपी ने कहा कि जांच चल रही थी वैसे प्रारंभिक जांच में पता चला कि महिला के पति का पिछले साल अप्रैल में कोविड-19 के कारण निधन हो गया था और परिवार अवसाद से जूझ रहा था। स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि महिला किसी बीमारी से जूझ रही थी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर