अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार

नई दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को एनसीबी ने ड्रग्स सप्लाई मामले में हिरासत में लिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले एनसीबी ने चरस के दो कंसाइनमेंट पकड़े थे जिसमें करीब 25 किलोग्राम चरस पकड़े गए थे। जांच के दौरान इसमें अंडरवर्ल्ड के जुड़ने की आशंका जताई गई है और इसी वजह से एनसीबी ने दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया है।
ड्रग्स, टेरर और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन
जब एनसीबी ने चरस के जखीरे बरामद किए तभी ब्यूरो को इस मामले में डी कंपनी का हाथ होने की खबर मिली थी। पूछताछ और जांच के दौरान एनसीबी को यह मामला ना सिर्फ ड्रग्स की सप्लाई और बिक्री का नजर आया था बल्कि ड्रग्स की कमाई से टेटर फंडिंग के सुराग भी हाथ लगे थे। ड्रग्स, टेरर और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन सामने आते ही एनसीबी ने अपनी जांच की रफ्तार बढ़ा दी और इसी क्रम में बुधवार को इकबाल कासकर की ड्रग्स के मामले में गिरफ्तारी हुई है।
ठाणे जेल में बंद डॉन को एनसीबी ऑफिस लाया जा रहा
एनसीबी ने इकबाल की कस्टडी ली है। कुछ समय में डॉन इकबाल कासकर को एनसीबी के ऑफिस में लाया जाएगा। मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी के बाद जब गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की गई तो चरस सप्लाई का कनेक्शन टेरर फंडिंग से और दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से जुड़ा हुआ पाया गया। इसी आधार पर ठाणे जेल में बंद इकबाल कासकर की एनसीबी ने रिमांड ली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर