राहुल गांधी ने कसा मोदी पर तंज- इतना झूठ तो टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल

नई दिल्ली : दावोस एजेंडा समिट के दौरान पीएम मोदी के भाषण में रुकावट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि इतना झूठ तो टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल पाया। दरअसल, पीएम मोदी ने दावोस एजेंडा समिट में हिस्सा लिया था। इस दौरान पीएम मोदी अपने संबोधन के दौरान अचानक से बीच में रुक गए। इस क्लिप को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।
कहा जा रहा है कि टेलीप्रॉम्पटर के रुक जाने के कारण पीएम मोदी आगे नहीं बोल पाए। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इतना झूठ टेलीप्रॉम्टर भी नहीं झेल पाया। वहीं कांग्रेस ने लिखा कि अब टेलीप्रॉम्पटर वाला शख्स बोल रहा होगा कि अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना।
भाजपा नेताओं ने किया बचाव
भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के तंज कसने के बाद बचाव किया है। भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा है कि वर्ल्ड इकोनॉकी फोरम की ओर से तकनीकी खामी आ गई थी, जिस वजह पीएम मोदी को संबोधन रोकना पड़ा। वहीं कई जगह कहा जा रहा है कि मैनेजिंग टीम ने पीएम से रुककर यह पूछने को कहा था कि सबको उनकी आवाज सुनाई दे रही है कि नहीं।
विश्व के हालातों पर पीएम मोदी ने की थी चर्चा
दावोस एजेंडा समिट के विषय विश्व के हालात पर पीएम मोदी ने अपना भाषण दिया था। इस दौरान उन्होंने निवेशकों को लुभाने का प्रयास किया और भारत में किए गए दस बड़े बदलावों के बारे में भी उन्होंने बताया। पीएम ने कहा कि लाइसेंस राज के लिए बदनाम भारत अब आगे बढ़ चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर