डेढ़ साल की बेटी ने मांगे पांच रुपये, पिता ने दीवार पर पटककर जान से मारा

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने महज पांच रुपये मांगने पर अपनी डेढ़ महीने की बेटी को जान से मार डाला। पत्नी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास रहने वाले बेहद हैरान हैं। जानकारी के मुताबिक, यह पूरा घटनाक्रम गोंदिया जिले के लोनार गांव का है। यहां 28 वर्षीय विवेक अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बेटी वैष्णवी के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि मंगलवार (2 फरवरी) को विवेक शाम के वक्त काम से लौटा था। उस दौरान वैष्णवी रो रही थी। पत्नी ने विवेक से पांच रुपये मांगे, जिससे वह खाजा (आटे से बनी मिठाई) दिलाकर बेटी को चुप करा सके। बताया जा रहा है कि बेटी के रोने की वजह से विवेक अचानक भड़क गया। उसने बच्ची को उठाया और कमरे से बाहर ले जाकर दीवार पर पटक दिया। पत्नी ने बताया कि उसने विवेक को रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन उस पर खून सवार था। उसने वैष्णवी को पहले दीवार पर पटका, फिर चौखट पर दे मारा, जिससे वह लहूलुहान हो गई। आरोप है कि बेटी की हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को भी जान से मारने का प्रयास किया। हालांकि, वह बचकर भाग निकली और पुलिस थाने पहुंच गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने से पहले इस तरह भर लें बाल्टी में पानी, सुबह आपको मिलेगी गुड न्यूज

कोलकाताः वास्तु शास्त्र को हम सब लोग जानते ही हैं, और यह भी जानते हैं कि वह हमारी रोज की जिन्दगी के लिए कितना माईने आगे पढ़ें »

पेट दर्द में कब आती है अस्पताल जाने की नौबत ? बड़ी खतरनाक ये 8 बीमारियां

कोलकाता : पेट दर्द तेज होने पर डॉक्टर के पास जाएं या न जाएं, कई बार ये तय करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। इमरजेंसी आगे पढ़ें »

ऊपर