अपनी ही शादी में नाचना दूल्हे को पड़ा महंगा, गुस्साई दुल्हन ने किसी और के गले में

मुंबईः अपनी ही शादी में जमकर नाचना एक दूल्हे को इस कदर भारी पड़ गया कि उसकी शादी टूट गई, क्योंकि दूल्हे की हरकत से दुल्हन इस कदर खफा हो गई कि उसने वरमाला किसी और के गले में डाल दी। घटना महाराष्ट्र  के बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा गांव की बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, 24 अप्रैल को शादी के लिए बारात दुल्हन के दरवाजे पर आ गई थी, डीजे पर बाराती जमकर डांस कर रहे थे, तभी दूल्हा भी कार से उतरकर बारातियों के साथ नाचने लगा। दूल्हे को डीजे इतना पसंद आया कि वह कुछ ज्यादा ही देर तक डांस करता रहा, जिससे दुल्हन और दुल्हन के पिता को गुस्सा आ गया, जो शादी टूटने की वजह बन गया।
इस अजीबो-गरीब घटना में लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हा शराब के नशे में धुत था और काफी देर तक डांस कर रहा था। उन्होंने दूल्हे के शराब पीने को शादी टूटने और बेटी का हाथ किसी और के हाथ में सौंपने की वजह बताई है। लड़की के पिता का कहना है कि बारात मुहूर्त निकलने के बाद शाम 4 बजे दरवाजे पर पहुंची और दूल्हा रात के 8 बजे तक डांस करता रहा। लड़की के पिता का आरोप है कि जब उन्होंने देर होने की वजह पूछी तो बाराती मारपीट करने पर उतर आए, जिसके चलते लड़की वालों ने भी दूल्हे के साथ-साथ लड़के वालों की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद लड़की वालों ने लड़के वालों को बिना खिलाए वहां से भगा दिया। ऐसे में लड़की वालों को बदनामी का भय भी सताने लगा, जिसके चलते वो पंचायत के पास पहुंचे। पंचायत में फैसला किया गया कि इसी मंडप में लड़की की शादी किसी और लड़के से की जाएगी। ऐसे में लड़की के पिता ने बारातियों में से एक लड़के को चुना और लड़का भी हालात को समझते हुए शादी के लिए तैयार हो गया।
बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की दोनों अच्छे दोस्त हैं, ऐसे में लड़की ने उस लड़के के गले में वरमाला डाल दी और उससे शादी कर ली। वहीं अपनी बारात में नाचने वाले दूल्हे को भी अगले दिन दूसरी दुल्हन मिल गई और उसने भी धूमधाम से शादी रचा ली, लेकिन पहले वाले वाकये से सबक लेते हुए लड़के ने इस बार न तो अपनी बारात में डांस किया और न ही बारातियों ने शराब पी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर