चित्तौड़गढ़ किले के खंडहर में दलित महिला से गैंगरेप

राजस्थान :  चित्तौड़गढ़ में दलित महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है।  चित्तौड़गढ़ किले के खंडहर में बदमाशों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। यहां से वो पीड़िता को होटल और अन्य जगह ले गए और उसके साथ ज्यादती की। पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर सोमवार को मामला दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी तीस साल की बेटी मानसिक रूप से दिव्यांग है। वो घर से निकल कर चित्तौड़गढ़ किले पर पहुंच गई। इस दौरान कुछ बदमाशों ने खंडहर में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद होटल और अन्य जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता जब घर लौटकर आई तो उसने पिता को इशारों से अपनी आपबीती बताई। इसके बाद पिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी। अस्पताल में पुलिस के सामने भी पीड़िता ने इशारों से अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

सीसीटीवी फुटेज मिले
वहीं पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं। जिसमें महिला को कुछ लोग अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी आधार पर ही पुलिस ने आरोपियों को नामजद किया है। इस मामले में जिन लोगों को हिरासत मे लिया गया है, उनमें दो नाबालिग भी हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कालूराम उर्फ हकला, अनिल उर्फ कालू शर्मा, चेतन उर्फ कचोरिया, प्रहलाद सालवी, देवराज, आशीष शर्मा और रतनलाल समेत सात लोगों को नामजद किया है। आरोपियों के खिलाफ रेप और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिल्ली के बसंत बिहार में एक ही घर से मिली 3 लोगों की लाश, सुसाइड का शक

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार शाम एक 35 वर्षीय महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर