मोबाइल चोरी के शक में दलित को कपड़े उतार कर जलते डंडे से पीटा

गुना : मध्य प्रदेश के गुना जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला घटना सामने आई है। दरअसल, यहां मोबाइल फोन चोरी करने के संदेह में दो लोगों ने कथित तौर पर एक दलित व्यक्ति के कपड़े उतारकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। उनकी हैवानियत यहां भी नहीं रुकी। बाद में उन्होंने एक मोटे से लकड़ी के डंडे में आग लगाई और उससे भी दलित शख्स को जमकर पीटा। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना लाडपुरा गांव की है। सोमवार शाम को घटी इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो लोग दलित की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग तमाशबीन बने खड़े हैं और दलित की पिटाई देख रहे हैं। विजयनगर थाना प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़ित ने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें उसने बताया कि दो लोगों ने उस पर मोबाइल फोन चुराने का आरोप लगाते हुए उसके कपड़े उतार दिए। फिर एक मोटे से डंडे में आग लगाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की।
एक घंटे के अंदर गिरफ्तारी
थाना प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि हेतराम को पुलिस ने मामला दर्ज होते ही एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है जबकि गोलू अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। इसी के साथ पीड़ित का मेडिकल करवाया गया है। उसकी रिपोर्ट आते ही आरोपियों के खिलाफ अन्य धाराओं के तहत भी मुकदमा दर्ज किया जा सकता है।

Visited 119 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

ऊपर