एसबीआई के करोड़ों खाताधारक फोन में तुरंत सेव कर लें ये नंबर, होगा बड़ा फायदा

नई दिल्ली : एसबीआई के करोड़ों ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। अगर आपका भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में खाता है और बैंकिंग कामकाज से जुड़ी कोई भी परेशानी है तो अब आप मिनटों में अपने काम निपटा सकते हैं। एसबीआई ने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कुछ नंबर्स जारी किए हैं, जिन पर आपको बैंकिंग सुविधाएं मिलेंगी।
एसबीआई ने किया ट्वीट
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अब आपको चलते-फिरते बैंकिंग सहायता मिल सकती है। इसके लिए आपको सिर्फ अपने फोन में एक नंबर सेव करना है। एसबीआई की ओर से दो नंबर जारी किए गए हैं, जिस पर सभी तरह की सुविधाओं का फायदा ले सकते हैं।
फोन में सेव कर लें ये नंबर
एसबीआई ने बताया कि आप बैंक से जुड़ी किसी भी तरह की परेशानी के लिए 1800 1234 या 1800 2100 टोल फ्री नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।
अब आपको बैंकिंग सर्विसेज 24×7 मिलेंगी-
अकाउंट बैलेंस
आखिरी के 5 ट्रांजेक्शन
चेक बुक का स्टेटस
टीडीएस डिटेल्स
डिपॉजिट इंट्रस्ट सर्टिफिकेट वाइ ई-मेल
नए एटीएम कार्ड की रिक्वेस्ट
पुराने एटीएम कार्ड को ब्लॉक कराएं
योनो ऐप से भी ले सकते हैं जानकारी
इसके अलावा आपको बता दें कि मोबाइल बैंकिंग ऐप SBI YONO के जरिए भी आप अपने खाते में जमा रकम के बारे में जानकारी ले सकते हैं. इसके अलावा आप ऐप के जरिए ई-पासबुक भी जेनरेट कर सकते हैं. इसके बाद में आपको अपने खाते के बैलेंस के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर