खौफनाक Kiss : रोमांस में मजा न आने से पत्नी ने पति की जीभ दांतो से काट डाली

नई दिल्ली : दिल्ली के रणहौला इलाके में पत्नी ने सिर्फ इसलिए पति को किस करने के दौरान उसकी जीभ काटकर अलग कर दी, क्योंकि उसे रोमांस का तरीका पसंद नहीं था और पति सुंदर नही लगता था।
आप देख सकते हैं कि कटी हुई जीभ जमीन पर पड़ी हुई है और पीड़ित युवक घायल हालत में बेड पर पड़ा हुआ है। इसकी ये हालत किसी और ने नहीं बल्कि इसकी पत्नी ने दांतों से जीभ काटकर अलग कर दी है।
युवक की चीख सुनकर परिजन जब उसके कमरे में पहुंचे तो घायल हालत में उसको लेकर पहले प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, फिर वहां से सफदरजंग में ले जाया गया।
पीड़ित युवक शादी-पार्टी में डेकोरेशन करने का काम करता है। इसकी शादी 2016 में हुई थी, शादी के कुछ दिनों बाद ही दंपति के बीच झगड़े होने लग गए। झगड़े इस कदर बढ़ गए कि कई बार परिजनों को भी दोनों का बीच-बचाव करना पड़ा।
करण के परिजन शनिवार को गणपति विसर्जन के लिए थे। घर पर पति पत्नी ही मौजूद थे, तभी दोनों के बीच रोमांस करने के तरीके को लेकर झगड़ा हो गया। इसी दौरान गुस्से में पत्नी ने किस करने के दौरान पति की जीभ दांतों से काट डाली। इसी बीच अरुण के परिजन भी घर पहुंच गए थे और शोर सुनकर सीधे उसके कमरे में पहुंचे, जहां कर्ण फर्श पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए। साथ ही उन्होंने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

टॉयलेट सीट पर बैठकर खेल रहा था गेम, तभी विशाल सांप ने ऐसी जगह काटा आप सोच भी नहीं सकते!

नई दिल्लीः आज की डेट में स्मार्ट फोन और इंसान का एक रिश्ता सा हो गया है। हम लोग जहां भी जाते हैं स्मार्टफोन साथ आगे पढ़ें »

ऊपर