रायपुर : हथियार की नोंक पर नाबालिग का बाल खींच ले जाता सनकी, कैमरे में हुआ कैद

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। जब रात को खुलेआम सड़क पर एक सनकी एक नाबालिग लड़की के बाल पकड़े और दूसरे हाथ में धार-धार हथियार लिए घसीट रहा है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और रायपुर पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर लोगों में पुलिस का खौफ इतना धूमिल कैसे हो गया है जिससे अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए।
रायपुर में सनकी ने नाबालिग पर किया जानलेवा हमला
दरअसल रायपुर के गुढ़यारी इलाके का वीडियो है। शनिवार रात एक युवक नाबालिग लड़की के बाल खींचते हुए सड़क से जा रहा था। लड़की के कपड़े में खून के धब्बे दिखाई दे रहे थे और सनकी के हाथ में धार धार हथियार था। सनकी की इस हरकत को शहरवासी देख तो रहे थे लेकिन कोई उसे इतना जहमत नहीं उठा रहे थे। क्योंकि लोग डरे हुए थे कि सनकी लड़की या बचाने वाले को कोई नुकसान न पहुंचा दें।

पुलिस ने लिया ये एक्शन
आपको बता दें कि सनकी शनिवार को पहले नाबालिग पर हमला कर चुका था। इससे नाबालिग घायल थी इसके बावजूद उसके बाल खींचते हुए शहर में सनकी उसे घसीट रहा था। जब पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो आरोपी के घर जा पहुंची। सनकी ओंकार तिवारी ने घर में भी जमकर हंगामा किया। पुलिस से बचने के लिए आत्मदाह करने की पुलिस को धमकी दी लेकिन भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
परिजन की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस
इस मामले में रात को ही पीड़ित लड़की के परिजन ने ओंकार तिवारी के खिलाफ थाने में शिकायत की और घायल बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने परिजन के शिकायत के बाद तुरंत एक्शन लिया और हत्या के प्रयास कर रहे ओंकार तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया। गुढ़यारी पुलिस ने बताया कि धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

Visited 172 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

ऊपर