नवाब मलिक की बढ़ाई गई सुरक्षा, बोले- मेरे दामाद को ड्रग्स केस में फंसाया गया

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP प्रवक्ता नवाब मलिक  की सुरक्षा बढ़ा दी गई । उनकी सुरक्षा Y श्रेणी से बढ़ाकर Y प्लस कर दी गई है। अब उनकी सुरक्षा में 4 सिपाही रहेंगे। इससे पहले उनके साथ एक बॉडी गॉर्ड रहता था। बता दें कि नवाब मलिक ने NCB की ड्रग्स पार्टी की जांच में अनियमितता को लेकर कई बयान दिए थे जिसके बाद से उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही हैं। गुरुवार को नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा और एनसीबी पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं पिछले कुछ समय में एनसीबी की कई बातें उजागर की हैं। मुझसे इसी का बदला लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि नवाब मलिक का दामाद (समीर खान) ड्रग डीलर है। मेरे ऊपर कई तरह के राजनीतिक हमले हो रहे हैं। मेरे दामाद को NCB ने फंसाया है. मेरे दामाद का नाम ड्रग मामले में आने के बाद से मुझपर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर