ऑक्सीजन की कमी से मरे कोविड मरीज, कचरा फेंकने वाले वाहन में ले जाए गए शव

छत्तीसगढ़ : देश में इस वक्त कोरोना के कारण हालात काफी बिगड़ गई हर राज्य की एक ही तस्वीर दिख रही है। छत्तीसगढ़ में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच बदइंतजामी भी हो रही है। यहां राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव ब्लॉक में ऐसी तस्वीर सामने आई है जो दिल दहला दे। इस जगह पर कोरोना से मृतक व्यक्तियों के शवों को कचरा फेंकने वाली गाड़ी में ले जाया जा रहा है। राजनांदगांव जिला मुख्यालय से 25 किमी. दूर स्थित डोंगरगांव में दो सगी बहनों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। यहां तय वक्त पर पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल सका, जिस कारण इनकी मौत हो गई। इन तीन मौतों के अलावा डोंगरगांव के ही सरकारी अस्पताल में एक कोरोना पीड़ित व्यक्ति अपनी जान गंवा बैठा। चार मौतों से हाहाकार मचा लेकिन इसके बाद जो हुआ वो शर्मनाक रहा। यहां नगर पंचायत के कचरा फेंकने वाले वाहन में शवों को ले जाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुरुष खिलाड़ियों का पता पूछ कर कोरोना टेस्ट करा रहा बोर्ड

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का पुरुषवादी रवैया सामने आया है। भारत की पुरुष और महिला दोनों टीमों को इंग्लैंड दौरे पर जाना आगे पढ़ें »

OMG तो इसलिये कोविड पॉजिटिव ने एक पेड़ पर बिताए 11 दिन

हैदराबाद: तेलंगाना में एक 18 साल के युवक का कोविड परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उसने एक पेड़ पर 11 दिन बिताए क्योंकि वह अपने छोटे आगे पढ़ें »

ऊपर