महाराष्ट्र में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में कोविड संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है, स्वास्थ्य विभाग के अनुसार महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2813 मामले सामने आए हैं जो पिछले करीब चार महीने में एक दिन में सामने आए मरीजों की सबसे अधिक संख्या है। वहीं, पिछले चौबीस घंटे में एक मरीज की संक्रमण से मौत हुई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हजार 571 हो गई है। बुलेटिन के मुताबिक, नए मामलों में से अकेले मुंबई में 1,702 आए हैं और राज्य में दर्ज एकमात्र मौत भी महानगर में ही हुई है। विभाग ने बताया कि 15 फरवरी को आए 2,831 मामलों के बाद एक दिन में महाराष्ट्र में सबसे अधिक संक्रमितों की संख्या गुरुवार को दर्ज की गई। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, इसके साथ ही राज्य में अबतक कोरोना वायरस संक्रमण के 79,01,628 मामले आ चुके हैं और 1,47,867 लोगों की मौत दर्ज की गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इलेक्ट्रिक शॉक देकर म​हिला की हत्या का आरोप

नदिया : चापड़ा के भीमपुर थाना अंतर्गत भांगापाड़ा इलाके की निवासी महसीना बीबी को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मार डालने का आरोप उसके पति व ससुरालवालों आगे पढ़ें »

ऊपर