…कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेते ही हुई मौत

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के भिवंडी में कोरोना वैक्सीन लगाने के कुछ देर बाद एक शख्स की मौत की खबर पूरे शहर में खलबली मचा दी है। जानकारी के मुताबिक, सुखदेव किरदत जिनकी उम्र 44 साल थी। पेशे से सुखदेव एक डॉक्टर के यहां ड्राइवर का काम किया करते थे। सुखदेव ने एक महीना पहले कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी जिसके बाद आज वह अपनी दूसरी डोज की वैक्सीन लेने के लिए वैक्सीन सेंटर पर पहुंचे थे। वहां मौजूद स्टाफ में सुखदेव को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई और कुछ देर ऑब्जर्वेशन में रखा लेकिन उसके तुरंत बाद सुखदेव की तबीयत बिगड़ना शुरू हो गई। सुखदेव को आनन-फानन में भिवंडी के इंदिरा गांधी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन भिवंडी कें इंद्रा गांधी अस्पताल पहुंचने से पहले ही सुखदेव की मौत हो चुकी थी। परिवार ने खुलासा किया है कि वह रक्तचाप से संबंधित समस्याओं से पीड़ित था। हम उनकी मृत्यु का सही कारण जानने के लिए जेजे अस्पताल से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर