नागपुर के सेंटर में स्टॉक खत्म, दूसरी डोज़ लेने आए लोग भी लौटे

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच वैक्सीनेशन को लेकर विवाद जारी है। कई राज्यों में वैक्सीन की कमी की बात सामने आई है, लेकिन केंद्र सरकार वैक्सीन की कमी से इनकार कर रही है। अब शुक्रवार को नागपुर से एक तस्वीर सामने आई, जहां सेंटर में वैक्सीन खत्म हो गई है और बाहर बोर्ड लगा दिया है कि वैक्सीन उपलब्ध नहीं है। यहां इसी सेंटर पर वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाने पहुंचे एक व्यक्ति का कहना है कि वो अपनी दूसरी डोज़ लगवाने आए हैं, लेकिन वैक्सीन ही नहीं है। अस्पताल का कहना है कि उन्हें नहीं पता है वैक्सीन कब आएगी।
बता दें कि सिर्फ नागपुर ही नहीं, बल्कि महाराष्ट्र के कई जिलों में वैक्सीनेशन सेंटर्स पर वैक्सीन की डोज़ खत्म हो गई थी। बीते दिन सतारा, मुंबई समेत आधा दर्जन के करीब जिलों में वैक्सीनेशन का काम रोकना पड़ा था, क्योंकि वैक्सीन का स्टॉक ही खत्म हो गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शीतलकुची गोलीकांड के खिलाफ ममता ने किया रोड शो

भाजपा पर बरसीं, कहा - ममता को हराने की क्षमता आपलोगों में नहीं राज्यभर में तृणमूल की प्रतिवाद रैली सन्मार्ग संवाददाता बर्दवान : राज्य में चौथे चरण के आगे पढ़ें »

हावड़ा में चुनाव के बाद हिंसा, हथियार दिखाकर तृणमूल नेता को धमकी

गुस्साये तृणमूल समर्थकों ने किया पथावरोध व थाना घेराव हावड़ा : गत शनिवार को हावड़ा में चौथे चरण का चुनाव सम्पन्न् हुआ। इसके बाद रविवार को आगे पढ़ें »

ऊपर