पिता का किया अंतिम संस्कार मगर वायरल वीडियो में दिखे जीवित पिता

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले अंतिम संस्कार के लिए लाए गए कोविड रोगी के जीवित होने की घटना सामने आई थी। उसके बाद अब उनके रिश्तेदार सामने आए हैं। अगर वो रोगी व्यक्ति जीवित थे तो बाद में वो कहां गए? हॉस्पिटल के वायरल वीडियो में जीवित दिखाई दे रहे व्यक्ति को देखकर उनके रिश्तेदारों ने यह सवाल उठाया है। इसी से जुड़ा एक दूसरा सवाल यह है कि फिर वो व्यक्ति कौन थे जिनका अंतिम संस्कार हो गया?

पूरा मामला क्या है?

मुंबई में रहने वाले गुप्ता परिवार के साथ एक हैरान कर देने वाली घटना घटी। रामशरण गुप्ता मुंबई के चेंबूर इलाके में रहते थे। रामशरण गुप्ता को 24 जून को कोरोना हो गया था। उन्हें बांद्रा के भाभा अस्पताल में भर्ती किया गया था। 29 जून को अस्पताल ने रामशरण गुप्ता की मृत्यु की सूचना देते हुए उनका शव रिश्तेदारों को सौंप दिया। इसके बाद गुप्ता परिवार ने उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया।

इस घटना को हुए 9 महीने से ज्यादा गुजर गए हैं। इसके बाद कुछ ही दिनों पहले भाभा अस्पताल का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में कुछ कोरोना संक्रमित दिखाई दे रहे हैं। इन रोगियों में से एक व्यक्ति रामशरण गुप्ता हैं, ऐसा उनकी बेटी ने अब यह दावा किया है। साथ ही उन्होंने यह सवाल किया है कि अगर वो जिंदा थे, तो फिर अब वे कहां हैं? रामशरण गुप्ता की बेटी का अगला सवाल यह है कि जिन्हें पिता समझ कर उन्होंने अंतिम संस्कार किया, वे कौन थे?

पुलिस ने शिकायत दर्ज की

अस्पताल प्रशासन की ओर से की गई इस गंभीर गलती पर आक्रोश व्यक्त करते हुए गुप्ता परिवार ने शिकायत दर्ज करवाने का फैसला किया। बांद्रा पुलिस स्टेशन में भाभा अस्पताल प्रशासन के खिलाफ शिकायत दर्ज की जा चुकी है। अब देखना है कि पुलिस यह पता लगा पाती है क्या कि रामशरण गुप्ता फिलहाल कहां हैं? पुलिस जांच के काम में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर