कोरोना के मामलों में लगातार उछाल जारी

मुंबई : महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में उछाल जारी है। यहां लगातार दूसरे दिन चार हजार से ज्यादा नए केस दर्ज किए गए हैं। हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटों में यहां 4255 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही आज तीन मरीजों की कोरोना से मौत भी हुई है। वहीं अब महाराष्ट्र में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 20,634 हो गई है।
मुंबई में आए 2366 केस
अगर सिर्फ मुंबई की बात करें तो यहां आज कोरोना के 2,366 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा 105 लोग आज अस्पताल में भर्ती हुए हैं। वहीं 13 कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी। मुंबई में आज कोरोना के चलते दो लोगों की मौत भी हुई है। यहां अब सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 19,578 हो गई है।
कल भी आए थे 4 हजार से ज्यादा मामले
वहीं अगर कल के कोरोना के मामलों पर नजर डाली जाए तो कल महाराष्ट्र में कोविड-19 के 4,024 नए मामले दर्ज किए, जबकि दो संक्रमितों की कल कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बी.ए. 5 वेरिएंट के भी चार केस सामने आए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर