कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, दिल्ली में आज आए 1000 से अधिक मामले

नई दिल्ली : देश के महानगरों में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर तेजी देखने को मिल रही है। देश की राजधानी दिल्ली में जहां प्रतिदिन आने वाले मामलों की संख्या 1000 पार कर गई है। वहीं महाराष्ट्र में हर रोज बड़ी संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच मुंबई में ओमिक्रोन के सब वेरिएंट के दो मरीज और मिले हैं। दिल्ली की बात करें तो देश की राजधानी में प्रतिदिन आने वाले केसों की रफ्तार बढ़ गई है। मंगलवार को दिल्ली में कोरोना के 1,118 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 500 मरीज ठीक भी हुए हैं और 2 मरीजों की मौत हुई हैं। दिल्ली में फिलहाल 3,177 एक्टिव केस हैं। वहीं महाराष्ट्र की बात करें तो राज्य में हर रोज बड़ी संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,956 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 2,165 लोग डिस्चार्ज हुए और 4 लोगों की मृत्यु दर्ज की गई। राज्य में कुल 18,267 सक्रिय मामले हैं.। वहीं अकेले मुंबई में आज 1724 कोरोना के नए मामले दर्ज हुए हैं। 96% मरीजों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं देखे गए मुंबई में आज कोरोना के कारण 2 लोगों की मृत्यु हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर