बोतल में पानी मिलाकर बेचता है ठेकेदार, नशा नहीं चढ़ता….शराबी की अनोखी शिकायत

उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन में रहने वाले एक शख्स की अनोखी समस्या है जिसकी शिकायत उसने प्रदेश के गृह मंत्री से लेकर एसपी और आबकारी विभाग तक से की है। इस शख्स का दावा है कि ठेकेदार शराब की बोतल में पानी मिलाकर बेचता है जिसे पीने से नशा नहीं चढ़ता। पीड़ित शख्स ने सबूत के लिए दो बोतल भी अपने पास होने का दावा किया है।

शिकायत करने वाले व्यक्ति का नाम लोकेंद्र सोठिया है। लोकेंद्र उज्जैन के बहादुर गंज, आर्य समाज मार्ग पर रहते हैं। उन्हें रोज शराब की तलब होती हैं। उन्होंने शिकायत की है कि बीते 12 अप्रैल को उन्होंने क्षीर सागर क्षेत्र स्थित शराब दुकान से चार क़्वार्टर देशी शराब खरीदी थी। उन्होंने एक साथ दो क्वार्टर पी ली, लेकिन नशा नहीं हुआ। वे पिछले 20 साल से शराब पी रहे हैं। उन्हें शराब में मिलावट होने का अंदेशा हुआ। इसलिए उन्होंने इसकी शिकायत की है।
लोकेंद्र ने बताया कि 12 अप्रैल को दोस्त के साथ मिलकर उन्होंने दो क्वार्टर पी थी। उन्हें नशा नहीं चढ़ा तो दो बची बोतल को पैक ही रहने दिया। लोकेंद्र ने उज्जैन के एसपी, आबकारी विभाग और प्रदेश के गृहमंत्री को शिकायत कर शराब ठेकेदार प्रीति जायसवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।लोकेंद्र का कहना है कि उनकी शिकायत पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब वे उपभोक्ता फोरम में इसकी शिकायत करने वाले हैं। उन्होंने दो बोतल अपने पास रखी है। इसकी लैब में जांच करवाएंगे जिससे कोई दूसरा उपभोक्ता ठेकेदार के धोखे का शिकार नहीं हो।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर