‘मनीष सिसोदिया को फंसाने की साजिश’

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना आमने-सामने आ गए हैं। उपराज्यपाल ने इसको लेकर सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। इससे दिल्ली सरकार में शिक्षा और आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया भी घेरे में आ गए हैं। इसी पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है और अब उनको भी गिरफ्तार करने वाले हैं। उनको फंसाने की साजिश है। केजरीवाल ने कहा, ‘अब नया सिस्टम लागू हुआ है। पहले आदमी खोजते हैं फिर केस बनाते हैं। मैं मनीष सिसोदिया को 22 सालों से जानता हूं वो बेहद ईमानदार हैं।’ केजरीवाल ने दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री की भी जिम्मेदारी संभाल रहे मनीष सिसोदिया की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने दिन रात मेहनत करके दिल्ली के स्कूलों को सुधारा है। वो सुबह 6 बजे से सरकारी स्कूलों का दौरा करते हैं।’
दिल्ली के सीएम ने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा, ‘हमें जेल से डर नहीं लगता। तुम सावरकर की और हम भगत सिंह की औलाद हैं’। केजरीवाल ने कहा कि ‘आप’ के नेता कट्टर ईमानदार हैं। इसलिए ये कीचड़ फेंकना चाहते हैं। केजरीवाल ने इसके साथ ही कारण गिनाते हुए बताया कि केंद्र सरकार उनके आगे क्यों रोड़े अटका रही है। उनका कहना था कि पंजाब में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी पूरे देश में फैल रही है। ये उसे रोकना चाहते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महिला टीचर को 15 साल के छात्र से हुआ इश्क, खेत में ले जाकर किया सेक्स, फिर…

नई दिल्लीः स्‍कूल में पढ़ाने वाली एक टीचर को उसी स्‍कूल में पढ़ने वाला एक छात्र इतना पसंद आ गया कि उसने उसके साथ कई आगे पढ़ें »

ऊपर