पीएम मोदी के चॉपर के पास कांग्रेस कार्यकर्ता ने उड़ाए काले गुब्बारे

नई दिल्ली : देश के हालातों से लेकर महंगाई के मुद्दे तक, इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के निशाने पर हैं। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कांग्रेस कार्यकर्ता पीएम मोदी के चॉपर के पीछे काले रंग के गुब्बारे उड़ाता नजर आ रहा है। यह वीडियो पीएम मोदी के आंध्र प्रदेश दौरे का है, जब उनका चॉपर टेक ऑफ करने लगा तो एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने ब्लैक बलून उड़ाकर अपना विरोध जताया।
तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लिया गया हिरासत में
घटना के तुरंत बाद कृष्णा जिले के एसपी सिद्धार्थ कौशल ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि गन्नावरम हवाई अड्डे से पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर के उड़ान भरने के तुरंत बाद गुब्बारे छोड़ने के लिए तीन कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया।

एसपीजी, केंद्रीय एजेंसियों ने की पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच
पीएम नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में शामिल होने के लिए विजयवाड़ा में थे और रात भर हैदराबाद में रहे। जब वे विजयवाड़ा पहुंचे तो कांग्रेस कार्यकर्ता पीएम मोदी के विरोध में तख्तियां लिए हुए नजर आए और काले गुब्बारे भी दिखा रहे थे। पीएम के हेलिकॉप्टर के पास गुब्बारे छोड़ने की इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही के तौर पर देखा जा रहा है। पुलिस इस बात की भी जांच रही है कि ये उसे क्षेत्र में कैसे घुसे, जहां सुरक्षा के कड़े इंतेजाम होते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर