पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने पर कांग्रेस ने कसा तंज

नई दिल्ली : कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी किए जाने के बाद बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि ये दिल से नहीं बल्कि डर से निकला फैसला है।
प्रियंका गांधी ने कसा सरकार पर तंज
प्रियंका गांधी ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा, ‘ये दिल से नहीं डर से निकला फैसला है। वसूली सरकार की लूट को आने वाले चुनाव में जवाब देना है।’
‘उपचुनावों में हार से पैदा हुआ डर’
वहीं कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि हाल के उपचुनावों में बीजेपी को बुरी तरह पटखनी मिली है। यही वजह है कि उसे पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी किए जाने को मजबूर होना पड़ा है। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ’30 विधानसभा और 3 लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के परिणामों के कारण ही ऐसा किया गया है. केंद्र ने पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी में कटौती की है! यह हमारे आरोप की पुष्टि है कि ईंधन की कीमतें मुख्य रूप से ऊंची टैक्स दरों के कारण अधिक हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा श्यामपुर में तैयार हो रहा है पहला होम स्टे, जल्द ही लॉन्च

हावड़ा : यहां आप गंगा के किनारे बैठकर सूर्यास्त का नजारा देख सकते हैं। वीकेंड पर आप अपने दोस्तों के साथ शहर के कंक्रीट के आगे पढ़ें »

ऊपर