सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में किया ट्वीट, कहा…

नई दिल्ली : पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। पंजाब की कांग्रेस सरकार में ही आपसी बवाल देखने को मिल चुका है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कई बार निशाना साध चुके हैं। इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में ट्वीट किया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारे विपक्षी AAP ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है। 2017 से पहले की बात हो- बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों ने किया और इन मुद्दों को मेरे द्वारा उठाया गया, आज जैसा कि मैंने ‘पंजाब मॉडल’ पेश किया, यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं- वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।’

बता दें कि पिछले काफी वक्त से ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर आम आदमी पार्टी की नजर है। दरअसल, पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ने वाली है। ऐसे में पार्टी को एक मजबूत दावेदार की तलाश है। सूत्रों की मानें तो पार्टी को नवजोत सिंह सिद्धू में वह दावेदार नजर आ रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कोई सिख ही होगा। इसके बाद जब केजरीवाल से नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सिद्धू का वो काफी सम्मान करते हैं। वो कांग्रेस के सम्मानित नेता हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्री भी चढ़े

हुगली : लॉकडाउन की वजह से राज्य में लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है। स्टाफ स्पेशल ट्रेनें चल रही है जिसमें आम यात्रियों को यात्रा आगे पढ़ें »

ऊपर