कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया ने सुपरवाइजर को चप्पलों से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

झाबुआ : मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले की थांदला विधानसभा से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया का मारपीट करते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि विधायक कचलदरा में नल जल योजना के तहत बन रही पानी की टंकी निरक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान खराब काम देखकर उनकी नाराजगी सुपरवाइजर पर इस कदर निकली कि उन्होंने उसे चप्पलों से पीट दिया। हालांकि मामले को लेकर ठेकेदार कुछ भी कहने से बच रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी शख्स द्वारा दूर से बनाया गया है। वीडियो में पानी की टंकी के पास जेसीबी चलती हुई दिखाई दे रही है। तो वहीं दूर कुछ लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया वहां खड़े अन्य व्यक्ति पर चप्पल-जूते से पीट रहे हैं। वहां खड़ा एक अन्य शख्स उन्हें रोकता हुआ दिखाई देता है लेकिन विधायक रुकने का नाम नहीं लेते हैं।
वीर सिंह ने कहा कि नल जल योजना के तहत जो काम हो रहा है, उसमे करोड़ो रुपयों के धन का दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘ठेकेदार ने आदिवासी क्षेत्र में सड़कें खोदकर काम होने के बाद उन्हें वैसा का वैसा ही छोड़ दिया है। एक भी पानी की टंकी अब तक शुरू नहीं हुई है।’ विधायक ने यह भी कहा कि वह इसको लेकर जांच के लिए तैयार हैं। उनके पास भी ठेकेदार की मनमर्जी के वीडियो हैं। हालांकि सुपरवाइजर के साथ उनके दुर्व्यव्हार को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने फोन काट दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर