‘बेरोजगारी की महामारी, कोरोना की नहीं’ : राहुल

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लगतार केन्द्र सरकार पर हमला बोलते आ रहे हैं। गुरुवार को एक बार फिर से उन्होंने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- “बेरोजगारी की महामारी कोरोना का नहीं। मोदी सरकार के जन-विरोधी प्रयोगों का परिणाम है। रोजगार अधिकार है, उसे देने में फेल ये सरकार है!”

आरएसएस को संघ परिवार कहना सही नहीं: राहुल

इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दावा किया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को ‘संघ परिवार’ कहना सही नहीं है क्योंकि परिवार में महिलाएं होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता है, करुणा और स्नेह की भावना होती है जो इस संगठन में नहीं हैं।’ उन्होंने कहा कि वह अब आरएसएस को कभी संघ परिवार नहीं कहेंगे।

 

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, ‘‘मेरा मानना है कि आरएसएस व सम्बंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं- परिवार में महिलाएं होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता, करुणा और स्नेह की भावना होती है- जो आरएसएस में नहीं है। अब आरएसएस को संघ परिवार नहीं कहूंगा !’’

आरएसएसभाजपा मयहुए नीतीश : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलिस को विशेष शक्ति देने के प्रावधान वाले एक विधेयक को लेकर बिहार विधानसभा में हुए हंगामे पर बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार “आरएसएस-भाजपा मय” हो गए हैं।

राहुल ने ट्वीट किया, “बिहार विधानसभा की शर्मनाक घटना से साफ़ है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह आरएसएस-भाजपा मय हो चुके हैं।” कांग्रेस नेता ने यह भी कहा, “लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को सरकार कहलाने का कोई अधिकार नहीं है। विपक्ष फिर भी जनहित में आवाज़ उठाता रहेगा- हम नहीं डरते!”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर