दिल्लीः सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस की हाईलेवल मीटिंग, प्रशांत किशोर भी मौजूद

नई दिल्ली : दिल्ली में कांग्रेस ने शनिवार को अचानक एक हाईलेवल बैठक बुलाई है। इस बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के बड़े नेता 10 जनपथ पर पहुंच चुके हैं। जानकारी के मुताबिक बैठक में वर्तमान राजनीतिक स्थिति के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव पर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही चिंतन शिविर पर भी कांग्रेस के नेता मंथन करेंगे। सोनिया गांधी ने अर्जेंट मीटिंग बुलाई है। मैं बैंगलुरु में था मुझे इस बारे में जानकारी दी गई। साथ ही मीटिंग में शामिल होने के लिए कहा गया। बता दें कि कांग्रेस की इस अहम बैठक में रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक अखबार में लिखे लेख में सरकार पर निशाना साधा है। सोनिया गांधी ने कहा कि आज हमारे देश में नफरत, कट्टरता औऱ असहिष्णुता का महौल है। अगर इसे अभी नहीं रोका गया तो यह काबू से बाहर हो जाएगा। कांग्रेस नेता अंबिका सोनी, दिग्विजय सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर पहुंच गए हैं।  बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल भी बैठक में मौजूद हैं। पार्टी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग बुलाई थी। इसमें 5 घंटे तक कांग्रेस के दिग्गजों ने बैठक में मंथन किया था। बैठक में राहुल गांधी ने कहा था कि ये बात स्पष्ट होनी चाहिए कि हमारा उद्देश्य क्या है और हम लोगों तक क्या पहुंचाएंगे।  हमें अलग-अलग राज्यों के लिए अलग-अलग रणनीति बनाने की जरूरत है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर