खतरे में पंजाब के मुख्यमंत्री की कुर्सी?

चंडीगढ़ : पंजाब में सीएम अमरिंदर सिंह की कुर्सी खतरे में है। आज शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक है। ऐसे में इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या कैप्टन की कुर्सी खतरे में है? खबर है कि कांग्रेस हाईकमान ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देने का आदेश दिया है।
कैप्टन के सीएम बने रहने पर सवाल
सूत्रों के हवाले से जो खबर मिल रही है वो कम से कम कैप्टन के लिए अच्छी नहीं है। जिस तरह से अटकलें लगाई जा रही हैं उससे सवाल उठ रहा है कि कैप्टन आखिर कब तक सीएम बने रहेंगे? इस खबर को आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि आज सीएम अमरिंदर सिंह ने अपने समर्थकों की बैठक दोपहर 2 बजे बुलाई है।
हरीश रावत ने की ये अपील
कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि विधायक दल की बैठक पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में शाम 5 बजे होगी। एआइसीसी ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की इस बैठक के लिए निर्देश दिए हैं। पंजाब के सभी कांग्रेस विधायक इस बैठक में हिस्सा लें। एआइसीसी को कांग्रेस के कई विधायकों से बैठक के लिए अनुरोध मिले हैं।
विधायकों की मीटिंग में हो सकता है बड़ा फैसला
सूत्रों के मुताबिक, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर आज कोई बड़ा फैसला हो सकता है। अजय माकन और हरीश चौधरी पर्यवेक्षक के तौर पर मीटिंग में मौजूद रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर