‘कांग्रेस के पास दो ही काम- ईवीएम की खामियां निकालना और गालियां देना’

गुजरात : गुजरात में चुनाव प्रचार के दूसरे चरण के लिए राजनेताओं की तरफ से लगातार एक दूसरे पर सियासी हमले किए जा रहे हैं। चुनाव में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को एक बार फिर विपक्ष पर करारा हमला बोला। उन्होंने पाटन से कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि उसके पास दो ही काम है, ईवीएम की खामियां निकालना और मोदी को गालियां देना। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस बोलती थी गरीबी हटाओ, लेकिन गरीबी हमने हटाया। कांग्रेस इस देश में शौचालय नहीं बना पायी। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार ने गरीब के लिए खाते खोल दिए हैं। हमलोग गरीब की चिंता करते हैं। पाटन रैली में पीएम मोदी ने कोरोना के वक्त अपनी सरकार की उपलब्धियों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उस वक्त हम लोगों ने अच्छा काम किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर