नपुंसकता के कारण कर ली अत्महत्या

 1 साल बाद मां को मिला सुसाइड नोट, सामने आई वजह

गुजरात : गुजरात से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मां को उसके बेटे की मौत के लगभग एक साल बाद उसके द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में बेटे ने वो कारण बताया है, जिसने उसे इतना बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर किया। घटना अप्रैल 2020 की है। जब बेटे ने सुसाइड लैटर अप्रैल 2019 में लिखा था। मां को ये लैटर जनवरी 2021 में मिला है।

मां को नहीं पता थी वजह

सुसाइड नोट मिलने के बाद महिला पुलिस के पास पहुंची। उसने शिकायत दर्ज कराई। लीला जाधव के बेटे माधव ने पिछले साल 9 अप्रैल को नर्मदा नहर में छलांग लगा दी थी। एक दिन बाद उसका शव बाहर निकाला गया। मां को ये नहीं पता था कि उसके बेटे ने अपना जीवन क्यों समाप्त कर लिया। अब सुसाइड नोट मिलने के बाद उन्हें अपने बेटे की मौत का कारण पता चला है।

इस कारण से किया सुसाइड

सुसाइड नोट में माधव ने लिखा है कि वो अपना जीवन समाप्त कर रहा है क्योंकि उसकी नपुंसकता के कारण उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। पत्र के अनुसार, माधव को शादी से पहले से नपुंसकता थी। यहां तक कि उसकी पत्नी ने उसे नपुंसक कहना शुरू कर दिया था। उसने ये भी आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसके सामने ही अपने प्रेमी के साथ सेक्स किया। पत्र में लिखा था, ‘मैंने उनसे उनके रिश्ते को खत्म करने के लिए कहा क्योंकि ये मुझे बुरी तरह से आहत कर रहा था लेकिन उन्होंने मेरा अपमान करना जारी रखा। उन्होंने इसे रोकने से इनकार कर दिया है, मैं आत्महत्या कर लूंगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

केशपुर में वोट लूटे नहीं जाते तो भाजपा की जीत होतीः शुभेंदु

मिदनापुर: एक समय तृणमूल के हेवीवेट नेता माने जाने वाले राज्य के मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के होकर आगे पढ़ें »

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

ऊपर