कॉलेज ने कहा, वेलेंटाइन डे तक बना लो बायफ्रेंड, नहीं तो…

आगराः 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे तक कम से कम एक बायफ्रेंड बना लो। सुरक्षा कारणों के लिए यह करना होगा।कालेज परिसर में किसी भी अकेली लड़की को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। अपने बायफ्रेंड के साथ खिंचाई ताजा फोटो कालेज में प्रवेश करते समय दिखानी होगी। सिर्फ प्यार बांटिए। सेंट जोंस कालेज के लैटरहैड पर लिखा यह पत्र सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर बहुत वायरल हुआ। कालेज प्रशासन ने इस पत्र को लेकर स्पष्टीकरण भी जारी किया।

वायरल हुआ पत्र

सोमवार को एक पत्र इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें सेंट जोंस कालेज के एसोसिएट डीन (एकेडमिक अफेयर्स) प्रो. आशीष शर्मा के निर्देश थे कि कालेज की द्वितीय व अंतिम वर्ष की छात्राओं को 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे तक बायफ्रेंड बनाना है। इस पत्र के बारे में कालेज के प्राचार्य डा. एसपी सिंह का कहना है कि कालेज में प्रो. आशीष शर्मा नाम का कोई भी शिक्षक नहीं है। कालेज प्राचार्य की तरफ से जारी स्पष्टीकरण पत्र में कहा गया है कि यह पत्र फर्जी है। जिसने भी यह काम किया है, उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। ऐसा ही एक फर्जी पत्र दयालबाग शिक्षण संस्थान में भी जारी हुआ है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर