हॉस्टल में साथियों ने छात्र को आयरन से जलाया, डंडे से भी पीटा

विजयवाड़ाः आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित एसआरकेआर इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में एक स्टूडेंट को इस्त्री से जलाने की घटना सामने आई है। साथियों ने उसके कमरे में घुसकर डंडे से पीटा और मारपीट की। घटना दो दिन पहले की है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। विजयवाड़ा पुलिस ने बताया कि जिस छात्र की पिटाई की गई है, उसका नाम अंकित है। मारपीट करने वाले उसी के क्लास में पढ़ते हैं। सभी छात्र एसआरकेआर कॉलेज के कम्प्यूटर साइंस डिपार्टमेंट के हैं। अंकित को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मदद की गुहार लगाता दिखा अंकित
कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि मारपीट करने वाले चार लड़के निजी हॉस्टल में रहते हैं। घटना दो दिन पुरानी है। मारपीट के दौरान अंकित चारों लड़के से माफी मांगते और छोड़ देने की गुहार लगाते दिख रहे हैं। मारपीट के बाद सभी लड़के उन्हें गर्म इस्त्री से जला दिया। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने सभी आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी छात्रों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अब तक मारपीट की वजह सामने नहीं आई है। कॉलेज प्रशासन ने कहा कि पुलिस कार्रवाई के बाद हम एक्शन लेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर