सतपाल राई की मौत पर मुुख्यमंत्री ने व्यक्त कीं गहरी संवेदना

दार्जिलिंग/कोलकाताः मुुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हेलिकाप्टर हादसे में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ(सीडीएस) दिवंगत जनरल बिपिन रावत और उनकी निजी सुरक्षा में तैनात सतपाल राई की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त‌ कीं। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि तमिलनाडुु के कुन्नुर में हेलिकाप्टर हादसे में महज 40 वर्ष की आयु में शहीद हवलदार सतपाल राय की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए उनकी आत्मा की शांति की कामना की। उन्होंने कहा कि दार्जिलिंग के निवासी सतपाल राई सीडीएस की निजी सुरक्षा में तैनात थे और अंतिम वक्त में भी वे उनके साथ ही कर्तव्य निर्वहन करते हुए शहीद हो गये। राष्ट्र के लिए उनका योगदान अहम था।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सतपाल राई ने मातृभूमि के लिए अपना जीवन उत्सर्ग कर दिया। पहाड़ के इस वीर सपूत का निधन अपूरणीय क्षति है। बंगाल के इस वीर सपूत सतपाल को उनके बलिदान के लिए सदैव याद रखा जायेगा। मुख्यमंत्री ने उनकी शोक संतप्त मां, पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त कीं। उन्होंने कहा कि गुरुवार सुबह मैंने शाेक संतप्त मां को बेटे के असामयिक निधन पर अपना दर्द बयां करते एक पत्र भी लिखी हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की सेवा में तैनात सीडीएस और उनके साथ शहीद सभी जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर