एमसीडी में आप की फतह पर सीएम अरविंद केजरीवाल का पहला रिएक्शन

नई दिल्ली : एमसीडी चुनाव में बहुमत हासिल करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह बहुत बड़ी जीत है। उन्होंने कहा कि यह दिल्ली की जीत है। आप दफ्तर पहुंचे अरविंद केजरीवाल काफी खुश नजर आ रहे थे और उन्होंने गाड़ी में बैठे-बैठे ही कार्यकर्ताओं का अभिवादन भी किया।
आप सांसद संजय सिंह ने भी आप के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 15 साल पुराने कूड़ा राज को हमने समाप्त कर दिया है। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी को बीजेपी का विकल्प भी बताया।
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी ‘आप’ की जीत पर गदगद नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली MCD में आम आमदी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार… दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नेगेटिव पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदार और काम करने वाले अरविंद केजरीवाल जी को जिताया है।”

Visited 96 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर