एमसीडी में आप की फतह पर सीएम अरविंद केजरीवाल का पहला रिएक्शन

नई दिल्ली : एमसीडी चुनाव में बहुमत हासिल करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह बहुत बड़ी जीत है। उन्होंने कहा कि यह दिल्ली की जीत है। आप दफ्तर पहुंचे अरविंद केजरीवाल काफी खुश नजर आ रहे थे और उन्होंने गाड़ी में बैठे-बैठे ही कार्यकर्ताओं का अभिवादन भी किया।
आप सांसद संजय सिंह ने भी आप के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 15 साल पुराने कूड़ा राज को हमने समाप्त कर दिया है। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी को बीजेपी का विकल्प भी बताया।
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी ‘आप’ की जीत पर गदगद नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली MCD में आम आमदी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार… दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नेगेटिव पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदार और काम करने वाले अरविंद केजरीवाल जी को जिताया है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तापस भाजपा का ‌आदमी है, अदालत में भी यही कहूंगा’

कोलकाताः तापस मंडल का भाजपा से 'सांठगांठ' है। शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में फंसे तृणमूल युवा नेता कुंतल घोष ने शुक्रवार को सीजीओ परिसर से आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : कोलकाता में चिकन पॉक्स से मरने वालों की संख्या 26 हुई

कोलकाताः  क्या कोविड के तरह ही चिकल पॉक्स भी लोगों में बढ़े जा रहा है? क्या इसके संक्रमण का तरीके भी कोविड के जैसे ही आगे पढ़ें »

ऊपर