क्लास में टीचर के सामने 12वीं के छात्र की चाकू गोदकर हत्या

हरियाणा : हरियाणा के करनाल स्थित गांव हरिसिंह पुरा में एक प्राइवेट स्कूल के क्लास रूम में एक छात्र ने दूसरे छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पूरी घटना स्कूल परिसर में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों छात्रों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसी को लेकर आज फिर कहासुनी हो गई।
जानकारी के अनुसार, हरसिंहपुरा गांव के संस्कार भारती प्राइवेट स्कूल में आज गुरुवार को 12वीं क्लास का प्रैक्टिकल था। करीब 9 बजे यह परीक्षा शुरू होनी थी। परीक्षा के दौरान ही बारहवीं कक्षा के छात्र का एक अन्य छात्र से विवाद हो गया। दोनों छात्रों में विवाद इतना बढ़ा कि एक छात्र ने वीरेन नाम के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। क्लासरूम में हुई इस घटना के समय और भी बच्चे मौजूद थे। वारदात को अंजाम देकर आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया।
क्लास में घायल छात्र को लहूलुहान देखकर स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया। छात्र इधर-उधर भागने लगे। गंभीर रूप से घायल छात्र वीरेन को इलाज के लिए घरौंडा के सामुदायिक केंद्र में ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे करनाल रेफर कर दिया। करनाल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले भी लड़ाई झगड़े हुए थे। छात्र की हत्या को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। स्कूल में हुई हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। वहीं एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
स्कूल में हुई छात्र वीरेन की हत्या की सूचना मिलते ही DSP मनोज कुमार भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और घटना की छानबीन शुरू कर दी। स्कूल में हुई इस वारदात की कुछ तस्वीरें स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। छात्र की मौत के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बन गई है। इसको देखते हुए गांव में सुरक्षा बल तैनात किया गया है। डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तूफान में गिरा था सफेद चंदन का पेड़, हो रहा है गायब हो रही है जांच

निदेशक ने किया दावा किया की कुछ पेड़ तूफान में गिर गये थे हावड़ा : शिवपुर बोटैनिकल गार्डन के चमेली खंड के सामने से गायब हुआ आगे पढ़ें »

कोलकाता से यूपी के चंदौली की दूरी महज 6 घंटे में होगी तय

एक्सप्रेसवे के लिए जमीन अधिग्रहण व प्रोजेक्ट रिपोर्ट बनाने का काम शुरू कोलकाता/चंदौली : वर्तमान में कोलकाता से चंदौली पहुंचने में सड़क मार्ग से 13 से आगे पढ़ें »

ऊपर