छत्तीसगढ़: शराब के नशे में पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से की दरिंदगी, बुरी तरह पीटा फिर…

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ में एक पिता पर आरोप है कि उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिछले एक माह से उसका पिता रेप कर रहा था। बच्ची ने पहले इसकी सूचना दादा को दी, फिर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसका पिता अक्सर शराब पीता है। इस मामले में एडिशनल एसपी अर्चना झा का कहना है कि पांच साल पहले बच्ची की मां उसके पिता छोड़कर चली गई थी। बच्ची अपने पिता के साथ रह रही थी। आरोपी पिता बच्ची को शराब के नशे में मारता-पीटता और शारीरिक शोषण करता था। इस घटना के बाद से बच्ची काफी डरी हुई है। उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है। पिछले 22 जुलाई को पीड़िता अपने दादा के पास चली गई और उनको आपबीती बताई। तुरंत ही इसकी सूचना 112 को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा। आरोपी पिता के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। आरोपी पिता को जेल भेज दिया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू की स्थिति चिंताजनक, स्वास्थ्य विभाग ने नवान्न को सौंपी रिपोर्ट

कई जिलों में डेंगू का प्रकोप 16 ब्लॉक में भी डेंगू ने दी दस्तक सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : अब राज्य के कई जिलों में डेंगू के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर