बढ़ सकता है छात्रों का इंतजार, शिक्षा मंत्री निशंक एम्स में भर्ती

नई दिल्ली : 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के संबंध में किसी आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे छात्रों का इंतजार अब और बढ़ सकता है क्‍योंकि केंद्रीय शिक्षामंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को आज (01 जून) AIIMS में भर्ती कराया गया है। शिक्षामंत्री निशंक CBSE, ICSE समेत अन्‍य स्‍टेट बोर्ड की 12वीं की परीक्षाओं पर फैसला लेने वाले थे मगर आज 01 जून को पोस्‍ट कोरोना समस्‍याओं के चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई है। पिछले माह हुई केंद्रीय मंत्रियों की बैठक के बाद उन्‍होंने कहा था कि शिक्षा मंत्रालय 01 जून को बोर्ड परीक्षाओं पर आधिकारिक घोषणा करेगा।
गुरुवार तक SC में देना है जवाब
केंद्र सरकार ने कल 31 मई को सुप्रीम कोर्ट से परीक्षाओं पर निर्णय लेने के लिए 2 दिनों का समय मांगा था। शिक्षा मंत्रालय को गुरुवार 03 जून तक अपना अंतिम निर्णय कोर्ट को देना है मगर शिक्षामंत्री की तबीयत बिगड़ने के बाद अब फैसले में देरी हो सकती है। क्‍या निर्णय समय पर ही होगा या इसमें देरी हो सकती है, इसकी कोई जानकारी शिक्षा मंत्रालय की तरफ से अभी जारी नहीं की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ धोखा, फर्जी टीकाकरण शिविर में लगवा दी ‘वैक्सीन’

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ 'धोखा' हो गया है। दरअसल, सांसद चक्रवर्ती ने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता आगे पढ़ें »

सेंट्रल एवेन्यू के कपड़े के गोदाम में लगी आग

कोलकाताः जोड़ासांको थाना अंतर्गत 155 सेंट्रल एवेन्यू के एक बिल्डिंग के एक तल्ले पर स्थित रुमाल के गोदाम में आग लग गई। बुधवार की दोपहर आगे पढ़ें »

ऊपर